रायपुर

प्रदेश भर में पूर्व सीएम रमन सिंह और अजीत जोगी का कांग्रेस कल करेगी पुतला दहन, 

 प्रदेश भर में पूर्व सीएम रमन सिंह और अजीत जोगी का कांग्रेस कल करेगी पुतला दहन, 
 रायपुर। छत्तीसगढ़ के दो बहुचर्चित मामले में खुलासे के बाद कांग्रेस एक बड़ा कदम उठाने जा रही है. अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम पवार और नागरिक आपूर्ति निगम (नान) घोटाला मामले में शिवशंकर भट्ट के बयान ने राजनीतिक सियासत में खलबली मचा दी है. इस खुलासे में दो पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और डॉ. रमन सिंह का नाम सामने आया है. इसे लेकर कांग्रेस दोनों पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और डॉ. रमन सिंह का रविवार को प्रदेश भर में पुतला दहन करेगी.
 कांग्रेस का कहना है कि पार्टी हमेशा से इन प्रकरण की जांच की मांग करते आ रही है. जांच प्रकिया के आगे बढ़ने से जैसे-जैसे खुलासा हो रहा है, जिससे तिलमिलाए नेताओं हास्यास्पद बयान दिया जा रहा है. दोनों नेता अपनी-अपनी पार्टी का चेहरा हैं और दोनों प्रकरण में उनका चाल-चरित्र उजागर हुआ है. भ्रष्टाचार और लोकतंत्र की हत्या में दोनों की संलिप्तता उजागर हुई है.

यही वजह है कि कांग्रेस सरकार और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने 15 सितम्बर को प्रदेश के समस्त जिला/शहर, नगर/ब्लाक कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में डॉ. रमन सिंह और अजीत जोगी का 12 बजे पुतला दहन करने का फैसला लिया है.

Related Articles

Back to top button