कवर्धादुर्ग

छत्तीसगढ़ के 18 वर्ष से अधिक युवाओं को लगेगा वैक्सीन आभार भूपेश सरकार कैंपेन चलाएगा – जिला युवा कांग्रेस

छत्तीसगढ़ के 18 वर्ष से अधिक युवाओं को लगेगा वैक्सीन आभार भूपेश सरकार कैंपेन चलाएगा – जिला युवा कांग्रेस

कवर्धा,डी एन योगी

कवर्धा,छत्तीसगढ़ युवा प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देश पर जिला युवा कांग्रेस कवर्धा द्वारा आभार छत्तीसगढ़ सरकार के नाम से जिले भर में चलाया जाएगा वैक्सीनेशन जागरूकता के लिए अभियान।

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष आकाश केशरवानी ने बताया की छतीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने जनहित में बहुत सारे कार्य कियें। वैश्विक कोरोना महामारी में जहां सभी राज्य रोकथाम रोकने के लिए छतीसगढ़ से पीछे है वही छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार वैक्सीन के मामले में बहुत ही आगे है ।

केंद्र सरकार ने वेक्सीनेशन पर राज्य सरकारों पर जो भार डाला वह निंदनीय है । ऐसे समय में छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल नें 18 वर्ष से ऊपर हर नागरिकों को फ्री वेक्सिनेशन की पहल की। पूरे देश मे छतीसगढ़ की इस पहल की सराहना हो रही है।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आकाश केशरवानी ने बताया की युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री कोको पाढ़ी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता एक मई को युवाओं को वेक्सिनेशन लगवाने की मुहिम से जोड़ेगा।

30 अप्रैल को आभार भूपेश सरकार के नाम से जिला युवा कांग्रेस कवर्धा द्वारा हाथों में तख्ती रखकर शोशल मीडिया के माध्यम से छतीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री जी का आभार किया जाएगा । युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने युवाओं से अपील की है सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं और दूसरों को प्रेरित भी करें।

Related Articles

Back to top button