Uncategorized

बीजेपी नेता देवलाल ठाकुर ने मंत्री अनिला भेड़िया पर घर में ही शराब दुकान चलाने का लगाया आरोप

बीजेपी नेता देवलाल ठाकुर ने मंत्री अनिला भेड़िया पर घर में ही शराब दुकान चलाने का लगाया आरोप

बालोद: जिले के प्रथम जिला पंचायत अध्यक्ष और कांग्रेस से बागी होकर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले देवलाल ठाकुर ने प्रदेश की मंत्री अनिला भेड़िया पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि गंगाजल की सौगंध खाकर शराबबंदी की बात करने वाले कांग्रेसी नेता और मंत्रियों का असली चेहरा कुछ और ही है.

मंत्री की ही दुकान पर संचालित है शराब दुकान

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए देवलाल ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की कथनी और करनी में काफी अंतर है. जिले के डौंडी लोहारा स्थित शराब दुकान प्रदेश की कैबिनेट मंत्री का है. उस दुकान का खसरा नंबर 755/1 है. जिसके बारे में पता करने पर लोगों को इस बात की जानकारी हो जाएगी कि शराब दुकान स्थित ये खसरा नंबर मंत्री जी का है. ठाकुर ने कहा कि जिन मंत्रियों का काम लोगों को शराब से दूर रखना है वे ही शराब दुकान खोलकर बैठे हुए हैं.

श्री ठाकुर ने कहा कि एक तरफ छत्तीसगढ़ सरकार शराबबंदी के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है तो दूसरी तरफ उसी सरकार के मंत्री अनिला भेड़िया अपने घर पर ही शराब दुकान खोलकर रखी हुई है. जिससे माहौल दूषित हो रहा है. उस क्षेत्र में हमेशा दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है

दिग्गज आदिवासी नेता देवलाल ठाकुर ने थामा भाजपा का दामन

23 जनवरी को जिले के दिग्गज आदिवासी नेता देवलाल ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के सामने बीजेपी में प्रवेश किया था. डौंडी विधानसभा क्षेत्र से महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के खिलाफ कांग्रेस से बागी होकर ठाकुर ने चुनाव लड़ा था. देवलाल ठाकुर बालोद जिला स्थापना के बाद प्रथम जिला पंचायत अध्यक्ष बने थे।

Related Articles

Back to top button