बालोद

नकली पिस्टल दिखाकर लूट करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे लूट की रकम व वाहन जप्त कर आरोपी भेजे गए जेल

नकली पिस्टल दिखाकर लूट करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे लूट की रकम व वाहन जप्त कर आरोपी भेजे गए जेल

अनीश राजपूत

बालोद-ग्राम झींका निवासी शशिकांत ठाकुर अपने मित्र मनीष मंडावी के साथ एक्टिवा वाहन से जुनवानी सेक्सी कोसा रेलवे स्टेशन रोड की तरफ जा रहे थे जहां पर एक बिना नंबर के वाहन से दो व्यक्तियों द्वारा नकली पिस्टल दिखाकर कनपटी पर लगाते हुए पर्स में रखे 2000 रुपए लूट कर ले गए जिसके बाद लूट की घटना को सोमवार को रात्रि 8:00 बजे गुंडरदेही थाने में रिपोर्ट दिखाई गई जिसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डी.आर. पोरते अनुविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश सिन्हा द्वारा तत्काल मामले को संज्ञान में लेकर गुंडरदेही पुलिस की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस द्वारा बारीकी से जांच की गई और मिले साक्ष्यों के आधार पर पतासाजी शुरू की गई इसके साथ ही लूट के पीड़ितों से उनका हुलिया भी पूछा गया जिसके आधार पर जांच शुरू की गई प्रयुक्त वाहनों के आधार पर मुखबिर से सूचना मिली जहां संदेह के आधार पर आरोपी प्रीतम गोयल पिता धनेष्वर गोयल उर्फ छोटू, का पता तलाश किया गया जो वह अपने घर में मिला जिससे घटना के संदर्भ में पूछताछ करने पर शुरू में इंकार किया।

पूछताछ पर उसने घटना करना स्वीकार किया तथा घर में ही अपने मोटर सायकल को छुपाकर रखा था, बरामद कराया तथा घटना के संदर्भ में पूछताछ करने पर जफर खान उर्फ राजा पिता जहीर खान के साथ मिलकर अपराध कराना स्वीकार किया। आरोपी से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल एच.एफ. डीलक्स बिना नंबर के एवं एक नग नकली प्रिस्टल व लूट की रकम 2000 रूपये बरामद की गई। आरोपी जफर खान उर्फ राजा पूर्व में चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

Related Articles

Back to top button