कवर्धा

बूथ विजय अभियान के तहत स्थानीय जिला भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाकार्यसमिति का बैठक सम्पन्न हुआ

बूथ विजय अभियान के तहत स्थानीय जिला भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाकार्यसमिति का बैठक सम्पन्न हुआ
कवर्धा. लोकसभा चुनाव की तैयारियों को तेज करते हुए भारतीय जनता पार्टी लगातार विभिन्न कार्यक्रमों और अभियानों के तहत कार्यकर्ताओं को चार्ज करने में जुटी हुई है. इसी सिलसिले में जिला भाजपा कार्यालय में युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति का आयोजन किया गया. बैठक में सांसद प्रत्याशी श्री संतोष पाण्डेय,भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक साहू,पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर ,महामंत्री संतोष पटेल ,जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि दिनेश चंद्रवंशी ,उपाध्यक्ष वीरेंद्र साहू,भाजपा उपाध्यक्ष कैलाश चंद्रवंशी , कवर्धा विधानसभा संयोजक तथा भाजपा के जिला उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा, युवा मोर्चा प्रदेश मंत्री पियूष ठाकुर ,प्रदेश कार्यसमिति, सदस्य युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मनीराम साहू,साथ सभी मंडल अध्यक्ष,महामंत्री एवं जिला पधाधिकारी के उपस्थिति में राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से साँसद प्रत्याशी संतोष पांडे को भारी बहुमत से विजय दिलाने का संकल्प कार्यकर्ताओं ने लिया । बूथ विजय अभियान के तहत प्रत्येक बूथ में जाकर लाभार्थी संपर्क एवं प्रत्येक बूथ पर घर घर झंडा लगाने के संदर्भ में व्यापक रणनीति पर चर्चा किया गया ।

इस अवसर पर सांसद प्रत्याशी श्री संतोष पाण्डेय ने कहा भारतीय जनता पार्टी में कमल का निशान ही हमारा प्रत्याशी होता है ,सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इन 10 वर्षो में जो कार्य किये है उनसे भी बड़े कार्य आगामी वर्षो में होंगे । केंद्र में मोदी सरकार ने 370 अनुच्छेद हटाया,caa ट्रिपल तलाक जैसे कानून बनाये वही दूसरी ओर गरीबो को पक्का मकान,शौचालय और किसानों को कृषक सम्मान निधि जैसे लाभ सीधे हितग्राहियों तक पहुचाये । मोदी जी के अबकी बार 400 पार के संकल्प को पूरा करना हम सब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है और अधिक परिश्रम के साथ चुनावी रण में हमे उतरना है ।
वही पूर्व विधायक अशोक साहू एवं युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मनीराम ने आगामी चुनाव के मद्देनजर बूथ स्तर पर होने वाले कार्यक्रमो को विस्तार से कार्यकर्ताओ के समक्ष रखा । बैठक में सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता गण मौजूद रहे सभी ने अबकी बार 400 पार के नारे को धरातल में कर दिखाने का संकल्प लिया । बूथ विजय अभियान के तहत 30 मार्च से घर घर झंडा लगाकर चुनाव समर में उतरेगे ।

Related Articles

Back to top button