कवर्धा

भ्रष्टाचार मे डूबा बोडला नगर पंचायत…अध्यक्ष और अधिकारियों पर जनता का सीधा आरोप

क्या नगर पंचायत के अध्यक्ष डूबायेंगे काँग्रेस पार्टी की नईया

भ्रष्टाचार मे डूबा बोडला नगर पंचायत…अध्यक्ष और अधिकारियों पर जनता का सीधा आरोप

क्या नगर पंचायत के अध्यक्ष डूबायेंगे काँग्रेस पार्टी की नईया

आखिर काँग्रेस पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों का ध्यान किधर है…वक्त रहते सब ठीक कर लो क्योकि ये जनता है साहब ज्यादा समय नही लगेगा जहाँ थे वही बैठा देगा

कवर्धा,, डी एन योगी संपादक कबीर क्रांति

कवर्धा,,बोड़ला नगर पंचायत के अध्यक्ष और अधिकारियों पर जनता ने लगाया सीधा आरोप जनता ने कहा की हर कार्य का होना चाहिए जांच..साथ ही बताया की कुछ वार्डों में काम किया जा रहा है और जो काम हो रहा है वह ठेकेदार के द्वारा गुणवत्ताहीन काम किया जा रहा है ऐसा वार्डो के लोग नगर पंचायत अध्यक्ष पर आरोप लगा रहे हैं जनता का कहना है की एक प्रकार से ऐसा लग रहा है कि एक को मां और एक को मौसी के जैसे काम करने का भी आरोप जनता नगर पंचायत अध्यक्ष पर लगा रहे है। आपको बता दे की जिस हिसाब से बोड़ला नगर पंचायत की स्थिति है उसको देखकर के नहीं लगता है कि बोड़ला शहर का कोई विकास दिख रहा हो…आए दिन सुर्खियों में रह रहे है बोड़ला नगर पंचायत के अध्यक्ष और अधिकारी पूरा विभाग पूरी तरह भ्रष्टाचारी में लिप्त है ।

नगर पंचायत बोड़ला में भ्रष्टाचार का आलम इस तरह से बिगड़ा हुआ है कि वहां के हर वार्ड के लोग और जनता परेशान है आपको बता दे की अब उनको अपने घर से निकलकर के नगर पंचायत तक ज्ञापन सौंपने आना पड़ रहा है परिस्थितिया इस तरह से बिगड़ी है कि जनता अध्यक्ष और अधिकारी के खिलाफ है।

अब सोचना यह है कि आने वाले चुनाव में ऐसी परिस्थितिया रही तो जनता… कांग्रेस का कैसे सपोर्ट करेगी ऐसे में कुल मिला करके बोड़ला का सत्यानाश करने में बोड़ला नगर पंचायत अध्यक्ष का हाथ दिख रहा है और अब जनता रोड में आकर के विरोध कर रहा है इसका मतलब यह है कि जब हद से ज्यादा भ्रष्टाचार होने लगता है तब जनता विरोध करती है। और कांग्रेस के बड़े पदाधिकारियों को चाहिए की ऐसे भ्रष्टाचार करने वाले जनप्रतिनिधि पर पार्टी को ध्यान देना चाहिए और साथ ही इनके उपर पार्टी संगठन को कार्यवाही भी करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button