कवर्धा

छत्तीसगढ़ में जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण देना होगा :::- बसपा

छत्तीसगढ़ में जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण देना होगा :::- बसपा
कवर्धा,,डी एन योगी

कवर्धा,,बहुजन समाज पार्टी जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी के तर्ज पर भारतीय संविधान में सबको बराबरी का हक अधिकार व्यवस्था डॉ भीमराव अंबेडकर साहब ने लिखा है उसे लागू करना होगा। आदिवासियों का 32%आरक्षण बहाली करना होगा। पिछड़े वर्ग को 52%आरक्षण देना होगा।
आज 75 साल के आजादी में बडी दुख के साथ कहना पड़ रहा है की भारतीय संविधान को 10 % भी ठीक से लागू नहीं किया गया। ये कांग्रेस बीजेपी के सरकारों की गलत नीति व नियत के कारण है जिसके कारण आज हमारे मूलनिवासी बहुजन समाज अपने हक अधिकार के लिए अपने मान सम्मान के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है *बीजेपी सापनाथ है तो कांग्रेस नागनाथ है* इनको रोकना है तो *बहुजन समाज पार्टी नेवलानाथ* को लाना पड़ेगा ।छत्तीसगढ़ में जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण देना होगा *वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा नहीं चलेगा* ।जो बहुजन की बात करेगा वही देश प्रदेश में राज करेगा।के तर्ज पर *मान्यवर कांशीराम साहब ने मांगने वाले नही हमें देने वाले समाज के लोगो को शासक बन कर अपनी समस्या का समाधान करने कहा है*।
उक्त बातें जिला प्रभारी डॉ जय प्रकाश जी ने क्रांतिवीर बिरसा मुंडा जी के प्रदेश स्तरीय जयंती कार्यक्रम जगदलपुर में आज 22 नवंबर को कहे।
जय भीम

Related Articles

Back to top button