बालोद

शराबबंदी को भाजापा शहर मंडल ने मुख्यमंत्री नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

शराबबंदी को भाजापा शहर मंडल ने मुख्यमंत्री नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

बालोद-कबीर क्रांति ,,वर्तमान में पूरा विश्व व हमारा भारत देश भी कोरोना नामक महामारी से जूझ रहा है तथा अपने नागरिकों की जान माल की हिफाजत करने में लगातार प्रयासरत है। केंद्र सरकार जहाँ देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए लॉक डाउन, सेनेटाइजेशन, बड़े पैमाने में लोगो की टेस्टिंग, संदिग्ध मरीजो को क्वारनटाइन व सोशल डिस्टेंसिनग जैसे अनेको प्रावधान लाकर लोगो के जीवन रक्षा हेतु प्रयास कर रही है। ऐसे में छग सरकार विगत 4 मई से शराब दुकाने खोलने के निर्णय का बालोद भाजपा शहर मंडल द्वारा कलेक्टर महोदय से मिलकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर इसका कड़ा विरोध किया है और इसे तत्काल बंद करने का निवेदन किया ।
भाजपा ने ज्ञापन के माध्यम से आरोप लगाया है कि छग की काँग्रेस सरकार द्वारा राज्य में शराब भट्टी को 4 मई से खोलकर राज्य के नागरिकों की जान माल के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।राज्य सरकार द्वारा लिया गया यह निर्णय पूर्णतः निन्दनीय है।
भाजपा शहर अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर ने कहा कि छग की काँग्रेस सरकार ने अपने पूर्व के घोषणा पत्र में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था इसके अलावा काँग्रेस के जिम्मेदार पदाधिकारियों ने रायपुर प्रेस कांफ्रेस में हाथ में गंगाजल उठाकर पूर्ण शराबबंदी करने का वचन दिया था, परंतु दुःखद विषय है कि वर्तमान में राज्य सरकार उन वादों को तो भूल ही चुकी है साथ ही केवल अपना राजकोष बढ़ाने के उद्देश्य के लिए राज्य के लाखों करोड़ों नागरिको को कोरोना नामक महामारी में धकेल रही है। इसके कारण सोशल डिस्टेंसिनग व कोरोना मुक्त समाज जैसे लक्ष्य को प्राप्त कर पाना मुश्किल हो जाएगा।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित चोपड़ा ने कहा भारतीय जनता पार्टी छग की काँग्रेस सरकार के इस निर्णय को जन विरोधी व बचकाना मानती है तथा इसका कड़ा विरोध करती है । शराब दुकाने खुले हुए अभी कुछ ही दिन हुए है और पूरे छग के सभी जिलों से शराबबंदी को लेकर कहीं महिलाओ तो कही सभ्य समाज के विरोध की खबर ने पूरे छग को झखझोर दिया है। इस विरोध से बहुत आसानी से समझा जा सकता है कि छग की जनता पूर्ण शराबबंदी के पक्ष में है।
इस अवसर पर राजा दिवान,कमलेश सोनी, मंडल अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर , भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित चोपड़ा , संतोष कौशिक, शाहिद खान, अजय बाफना , नरेन्द्र सोनवानी , मोहन कलिहारी, पंकज आहूजा, दीपक देवांगन मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button