कवर्धादुर्ग

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंह देव जी ने युवा कांग्रेस के कार्यो को सराहा – ,,,आकाश

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंह देव जी ने युवा कांग्रेस के कार्यो को सराहा – ,,,आकाश

कवर्धा,,,,छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कार्यकारिणी एवम जिलाध्यक्ष की वीडियो कांफ्रेंसिंग बैठक में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य एवम परिवार कल्याण मंत्री श्री टी.एस.सिंह देव युवा कांग्रेस राष्ट्रीय प्रभारी श्री कृष्णा अल्लवरु
प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकोंडा
प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी सहित युवा कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारिणी एवम जिलाध्यक्ष शामिल हुवे ।

इसमें कवर्धा युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष आकाश केशरवानी शामिल हुवे । उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ आम जनता को राहत सामग्री एवम उनकी समस्याओं के समय एक मजबूत सिपाही बनकर उनके लिए राहत पहुचाने का कार्य युवा कांग्रेस के साथी कर रहे है जो बहुत ही सरहानीय कार्य है ।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश केशरवानी ने कहा की छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल , स्वास्थ्य एवम पंचायत मंत्री श्री टी.एस.सिंह देव वन, परिवहन,आवास मंत्री श्री मोहम्मद अकबर भाई एवम राज्य के सभी मंत्रियों छत्तीसगढ़ की जनमानस के सहयोग से कोरोनो जैसी महामारी को छत्तीसगढ़ राज्य से जल्द मुक्त करने का कार्य सरकार कर रही है ।

स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस.सिंह देव जी द्वारा छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य सुविधाओ में अच्छा कार्य किया गया है और समय रहते राज्य में लॉकडॉन कर के स्वास्थ्य अमलो के लगातार मेहनत से राज्य में कोरोनो जैसे महामारी को रोकने के लिए हर संभव कार्य किये जा रहे है ।

जिलाध्यक्ष केशरवानी ने बताया की माननीय वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर जी के दूरगामी सोचे से छत्तीसगढ़ में वनोपज की समर्थन मूल्य में खरीदी करने से राज्य में वनांचल सहित मैदानी क्षेत्र के नागरिकों को राज्य के वनोपज खरीदी से आर्थिक मजबूती मिलेगी । वनोपज बेचने वाले परिवारों की आर्थिक परेशानिया दूर होंगी इस विपदा की समय में उन तक राहत पहुचाने का कार्य कांग्रेस के कार्यकर्ता करते रहेंगें ।

Related Articles

Back to top button