कवर्धा

कलेक्टर ने यूजी नीट 2024 परीक्षा में चयनित रीना साहू को उज्जवल भविष्य की बधाई एवं शुभकामनाएं दी

कवर्धा,  कबीरधाम जिले के विकासखंड पंडरिया निवासी किसान श्री भीखम साहू की सुपुत्री कुमारी रीना साहू ने यूजी नीट 2024 परीक्षा में द्वितीय प्रयास में कुल 720 अंकों में से 682 अंक प्राप्त कर विशेष उपलब्धि अर्जित कर जिले का मान बढ़ाया है। कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने कुमारी रीना को जिले का नाम गौरवान्वित करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कलेक्टर ने यूजी नीट 2024 परीक्षा में चयनित रीना साहू को उज्जवल भविष्य की बधाई एवं शुभकामनाएं दी

कवर्धा,  कबीरधाम जिले के विकासखंड पंडरिया निवासी किसान श्री भीखम साहू की सुपुत्री कुमारी रीना साहू ने यूजी नीट 2024 परीक्षा में द्वितीय प्रयास में कुल 720 अंकों में से 682 अंक प्राप्त कर विशेष उपलब्धि अर्जित कर जिले का मान बढ़ाया है। कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने कुमारी रीना को जिले का नाम गौरवान्वित करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने भविष्य में उनके उच्च शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए शासन एवं प्रशासन स्तर पर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। उन्होंने उज्ज्वल भविष्य और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।
उल्लेखनीय है कि कु. रीना शुरू से ही मेधावी छात्रा रही है। उन्होंने कक्षा 10 वीं (सीजी बोर्ड) 94 प्रतिशत और कक्षा 12वीं (सीजी बोर्ड) में 91.2 प्रतिशत से परीक्षा उत्तीर्ण की थी। अब डाक्टर बनने के अपने सपने की ओर पहला कदम रख दिया है और वह डॉक्टर बनकर जल्द ही देश के लोगों और अपने क्षेत्रवासियों की सेवा के लिए समर्पित होना चाहती है।

Related Articles

Back to top button