कवर्धा

जनदर्शन : कलेक्टर ने जिले के विभिन्न गांवों से पहुंचे नागरिकों, आमजनों की सुनी समस्याएं

कवर्धा,  कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न गांवो से पहुंचे नागरिकों, आमजनों से मुलाकात किया।

जनदर्शन : कलेक्टर ने जिले के विभिन्न गांवों से पहुंचे नागरिकों, आमजनों की सुनी समस्याएं

कवर्धा,  कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न गांवो से पहुंचे नागरिकों, आमजनों से मुलाकात किया। उन्होंने मुलाकात कर उनकी मांगो एवं समस्याओं और शिकायत संबंधी आवेदनों का निराकरण करने संबंधित विभाग के अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
आज जनदर्शन में ग्राम बिरहुलडीह के ग्रामीणों ने विद्युत व्यवस्था सुधार कार्य के लिए आवदेन दिया। कलेक्टर ने तत्काल विद्युत विभाग के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। ग्राम कुण्डा निवासी शेख रहीम खान ने सरपंच सचिव के द्वारा बाजार ठेके की राशि का दुरूपयोग करने के संबंध में आवेदन दिया। कलेक्टर ने मामले को गंभीरता से लिया और पंडरिया एसडीम को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। ग्राम बिनया निवासी श्री जगराखन ने बंटवारा के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर ने संबंधित तहसीलदार को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही ग्रामीणों ने नामांतरण, बंटवारा, स्वास्थ्य, शिक्षा के संबंध में आवेदन दिया। जनदर्शन में प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने गंभीरतापूर्वक सभी आवेदनों पर शीघ्र कार्यवाही करने के लिए ग्रामीणों को भरोसा दिलाया। जनदर्शन में कवर्धा एसडीएम श्री अनुपम टोप्पो, डिप्टी कलेक्टर सुश्री हर्षलता वर्मा, श्रीमती लेखा अजगल्ले, सुश्री आकांक्षा नायक उपस्थित थी।

Related Articles

Back to top button