कवर्धा

*ग्राम सेमरहा के हताहत बच्चों से विधायक भावना बोहरा ने की बातचीत, कहा मैं आपके साथ हूँ* *ग्राम सेमरहा के बच्चों को भावना समाज सेवी संस्थान द्वारा वितरित की गई सामग्री*

कवर्धा डी एन योगी कबीर क्रांति

*ग्राम सेमरहा के हताहत बच्चों से विधायक भावना बोहरा ने की बातचीत, कहा मैं आपके साथ हूँ*

*ग्राम सेमरहा के बच्चों को भावना समाज सेवी संस्थान द्वारा वितरित की गई सामग्री*

कवर्धा,,पंडरिया विधानसभा के वनांचल क्षेत्र कुकदुर अंतर्गत ग्राम सेमरहा में तेंदुपत्ता संग्राहकों के सड़क दुर्घटना में दिवंगत हुए परिजनों के बच्चों से आज विधायक भावना बोहरा ने विडियो कॉल के माध्यम से बातचीत की और उनका कुशलक्षेम जाना। दिल्ली प्रवास पर गई भावना बोहरा ने सभी 24 बच्चों से बातचीत की और उनसे कहा कि मैं हर क्षण आपके साथ हूँ। विधायक भावना बोहरा के साथ बातचीत के दौरान बच्चों की आँखों में उम्मीद की एक किरण जागी है।

अपने परिवारजनों को खोने का उनके दुःख को बांटते हुए भावना बोहरा ने उन्हें हर संभव मदद करने के लिए आश्वस्त किया तो वहीं उन्हें अच्छे से पढाई-लिखाई करने व अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए मेहनत करने हेतु प्रोत्साहित किया। विधायक भावना बोहरा ने कहा कि मैं आपके परिवारजनों की कमी तो पूरी नहीं कर सकती लेकिन एक अभिभावक के रूप में आप सभी की शिक्षा, रोजगार एवं विवाह तक आपकी जिम्मेदारी अब मेरी है। विदित हो कि विधायक भावना बोहरा ने इस दुखद हादसे के बाद घटना में जिनके परिजनों के निधन हुआ उन सभी 24 बच्चों की पूरी जिम्मेदारी उठाने का निर्णय लिया। उनके इस निर्णय के बाद से बच्चों का भविष्य जहाँ सुरक्षित हुआ है वहीं उन्हें मानसिक रूप से संबल भी मिला है।

  • दिल्ली प्रवास पर होने की वजह से विधायक भावना बोहरा ने अपने भावना समाज सेवी संस्थान के प्रतिनिधियों द्वारा आज उन सभी 24 बच्चों को लंच बॉक्स, वाटर बॉटल, छाता, कम्बल और टॉर्च वितरित किया गया। भावना बोहरा ने कहा कि आप सभी निश्चिंत होकर अपनी शिक्षा पर ध्यान दीजिये, मैं आपके दुःख को समझ सकती हूँ। मैं आप सभी के साथ हर कदम पर हूँ और आपका भविष्य उज्ज्वल हो, इसके लिए मैं हर संभव प्रयास करुँगी। हम सभी एक परिवार हैं और अपने परिवार के प्रति मेरी जो भी जिम्मेदारी बनेगी उसे पूरा करने के लिए मैं आप सभी को आश्वस्त करती हूँ। आप सभी जीवन में आगे बढ़ें,सफलता प्राप्त करें और अपने गाँव एवं परिवारजनों का नाम रोशन करें यही मेरा उद्देश्य और लक्ष्य है।

Related Articles

Back to top button