कवर्धा

उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने हॉकी प्रतियोगिता में उपविजेता टीम के खिलाडियों की हौसला अफजाई कर बेहतर प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की उपमुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कहा : आपके टीम की अच्छे प्रदर्शन ने कबीरधाम जिले का भी मान बढ़ाया है

उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने हॉकी प्रतियोगिता में उपविजेता टीम के खिलाडियों की हौसला अफजाई कर बेहतर प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की

उपमुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कहा : आपके टीम की अच्छे प्रदर्शन ने कबीरधाम जिले का भी मान बढ़ाया है

कवर्धा, । उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा से आज जिला कार्यालय परिसर मे ऑल इंडिया मेयर कप हॉकी प्रतियोगिता में उपविजेता टीम के खिलाड़ियों ने सौजन्य मुलाकात की। उपमुख्यमंत्री श्री शर्मा ने सभी खिलाडियों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने ऑल इंडिया मेयर कप हॉकी प्रतियोगिता में उपविजेता टीम के खिलाडियों की हौसला अफजाई करते हुए बेहतर प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की। उपमुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कहा कि आपके टीम की अच्छे प्रदर्शन ने कबीरधाम जिले का भी मान बढ़ाया है। इससे बाकी खिलाड़ियों को भी प्रेरणा मिलेगी। उपमुख्यमंत्री ने उन्हें आगे की स्पर्धाओं में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दीं। खिलाडियों ने बताया की दुर्ग में आयोजित ऑल इंडिया मेयर कप फ्लड लाइट हॉकी प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। जिसमे मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, झारखंड सहित राज्य की 16 टीमो ने भाग लिया था। यह प्रतियोगीता 13 से 17 फरवरी तक पाँच दिवसीय प्रतियोगिता सिविल लाइन दुर्ग में नगर निगम दुर्ग द्वारा आयोजित की गई थी। यह प्रतियोगीता नॉक आउट पद्धति से खेला गया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुशीला रामकुमार भट्ट, श्री कैलाश चंद्रवंशी, कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे,वनमंडलाधिकारी चूड़ामणि सिंह, ज़िला पंचायत सीईओ श्री संदीप अग्रवाल, गुप्ता, श्री निर्मल द्धिवेदी, श्री मनीराम साहू, श्री अजीत चंद्रवंशी, श्री आदित्य सिंह, श्री श्रीकांत उपाध्याय, श्री सौरभ सिंह, श्री सौरभ शर्मा, कोच अविनाश चौहान सहित जनप्रतिनिधि, खिलाड़ी उपस्थित थे।

  • ये खिलाड़ी थे टीम में शामिल

ऑल इंडिया मेयर कप हॉकी प्रतियोगिता में कबीरधाम जिले से सुमित निषाद, गणेश यादव, धनेश्वर साहू, ईश्वर साहू, अनिल यादव, शैलेंद्र वर्मा, वीरनारायण साहू, अनिकेत साहू, शरद सिंह, राहुल यादव लव यादव, टीम के कोच अविनाश चौहान और टीम मैनेजर देवेंद्र साहू शामिल थें।

Related Articles

Back to top button