कवर्धा

दबाव की राजनीति से कवर्धा वासियों ने लड़ा मुक्ति संग्राम,विजय शर्मा को मिली जीत विजय के जीत के बाद कवर्धा वासियों ने मनाई दूसरी बार दीपावली, की जोरदार आतिशबाजी नगर की महिलाओं ने आरती थाल लेकर भाजपा प्रत्याशि विजय शर्मा का किया आत्मीय स्वागत

दबाव की राजनीति से कवर्धा वासियों ने लड़ा मुक्ति संग्राम,विजय शर्मा को मिली जीत

वजय के जीत के बाद कवर्धा वासियों ने मनाई दूसरी बार दीपावली, की जोरदार आतिशबाजी

नगर की महिलाओं ने आरती थाल लेकर भाजपा प्रत्याशि विजय शर्मा का किया आत्मीय स्वागत

कवर्धा, डी एन योगी कबीर क्रांति

।कवर्धा,,,  प्रदेश सरकार में कद्दावर मंत्री और कवर्धा विधायक मो. अकबर को कवर्धा विधानसभा से 39592 मतों से करारी सिकस्त देकर कवर्धा की सत्ता अपने नाम करने वाले कवर्धा विधानसभा से भाजपा के युवा प्रत्याशी विजय शर्मा की जीत के जश्न में शामिल हुए कवर्धा के नागरिक !
लोगो ने घर घर दीपक जलाकर अपने खुशियों का प्रदर्शन किया,तो वही शहर से लेकर गाँव गाँव मे खूब आतिशबाजी की गई।

लोगो ने अपनी भावना व्यक्त करते हुए कहा कवर्धा को दबाव की राजनीति से आज मुक्ति मिली । लोगो ने कहा दूसरी बार हमें दिवाली मनाने का मौका मिला है । परिणाम मात्र से ही कवर्धा में नया उत्साह का संचार हो रहा है ।

देररात जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा भाजपा प्रत्याशियों को विजयी घोषित करते हुए प्रमाण पत्र वितरण किया गया। जिसके बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा अपने विजेता प्रत्याशियों का गाजे-बाजे, आतिषी धमाकों के साथ विजय जुलूश निकाला गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं तथा नगर की जनता का उत्साह देखते ही बन रहा था। उनके साथ हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता व उनके समर्थक चल रहे थे। मतगणना स्थल नवीन कृषि उपज मण्डी से देररात प्रारंभ हुआ । इस दौरान ट्रांसपोर्ट नगर के पास मिनीमाता चौक, ठाकुर पारा, ऋषभ देव चौक, एकता चौक, सिग्रल चौक में नगरवासियों ने भाजपा के विजयी प्रत्याशी विजय शर्मा का रंग गुलाल, फूल माला के साथ आरती उतारकर भव्य व आत्मीय स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशि के इस आत्मीय सम्मान में नगर की महिलाओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। महिलाएं भाजपा प्रत्याशियों के विजय जुलूस आने घरों से बाहर निकलकर माताओं ने आरती की थाल लेकर विजय शर्मा का स्वागत किया ।

इस दौरान नगर वासियों ने घर घर व मंदिरों में दीप जलाकर लोकतंत्र के महापर्व को दीपोत्सव में बदल दिया ।
दूसरी तरफ भाजपा के उत्साही कार्यकर्ताओं ने मार्ग में पडऩे वाले सभी चौक चौराहों में दूसरी बार दीपावली मनाते हुए जोरदार आतिशबाजी की और पूरे आसमान को रात के अंधेरे में रोशन कर दिया। विजय जुलुश नगर के मुख्य मार्ग से झंडा चौक पहुंचा। जहां कवर्धा विधानसभा के विजेता प्रत्याशी विजय शर्मा ने भगवा ध्वज को पूरी श्रद्धाभक्ति और आस्था के साथ नमन किया तथा पूजा अर्चना की। इस अवसर पर उन्होने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जीत कवर्धा की जनता की जीत है, इस जीत के साथ ही कवर्धा की जनता को कांग्रेस शासनकाल के भय, आतंक और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिल गई है। उन्होने कहा कि पैसे और पसीने की लड़ाई में पसीने की जीत हुई है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और नगरवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button