कवर्धा

ग्राम मुड़िया में भाजपा के रीतिनीति पर ग्रामीणों ने जताया भरोसा, 40 ग्रामीणों ने किया भाजपा प्रवेश

ग्राम मुड़िया में भाजपा के रीतिनीति पर ग्रामीणों ने जताया भरोसा, 40 ग्रामीणों ने किया भाजपा प्रवेश

कवर्धा डी एन योगी

कवर्धा-विधासभा प्रत्याशी विजय शर्मा ने बोड़ला ब्लाक के सुदूर क्षेत्र में किया धुंधाधार जनसम्पर्क । इस दौरान भाजपा के राष्ट्रवादी,शुसासन और विकासोन्मुख कार्यशैली से प्रभावित होकर लगभग 40 ग्रामीणों ने भाजपा प्रवेश किया । भाजपा प्रत्याशी ने भगवा गमछा पहनाकर उनका स्वागत अभिनन्दन कर भाजपा में प्रवेश दिलाया । भाजपा से विजय शर्मा को प्रत्याशी बनाये जाने के बाद पूरे विधानसभा में उत्साह का वातावरण बना है । लोग भाजपा को समर्थन देने के साथ साथ बड़ी संख्या में पार्टी में सदस्यता भी ले रहे है ।

ग्राम मुड़िया में ग्रामीणों ने कहा पिछले 5 वर्षों में मूलभूत सुविधा रोड नाली,बिजली की समस्या से रोज त्रस्त है । पिछले 15 वर्षों में बिजली ,पानी जैसी समस्या हमे कभी नही हुई है उन्होंने कहा विजय शर्मा बिना पद के ही जब भी हम संकट में रहे हमारे साथ खड़े रहे । भाजपा ने विजय शर्मा को प्रत्याशी बनाया तब से हम आज के घड़ी का इंतजार कर रहे थे । शर्मा भैया के साथ हम खड़े है । भाजपा को ग्रामीणों का पूरा समर्थन मिलेगा ।
इस दौरान विजय शर्मा ने कहा वनांचल क्षेत्र में कोई देखने वाला नही पिछले 5 वर्षों में सबसे ज्यादा शिकायत मुझे बिजली की मिली 4 – 4 दिन तक बिना लाइट के दिन काटने को मजबूर थे हमारे भाई । उन्होंने कहा इस क्षेत्र में दर्जनों सरपंचो को उनका कार्यकाल पूरा नही करने दिया गया । इस दबाव के राजनीति का अंतिम समय चल रहा है । उन्होंने भाजपा पर भरोसा जताने के लिए नव प्रवेशी भाजपा सदस्यों का स्वागत किया ।
इस मंडल अध्यक्ष काशीराम उइके,पूर्व मंडल अध्यक्ष बरसाती राम वर्मा,विदेशी राम धुर्वे,संतराम धुर्वे,बलदाऊ चंद्रवंशी, डॉ रूप नाथ मानिकपुरी,रामजी मानिकपूरी, नव निर्मलकर, सुनील,दिलीप वर्मा,विजय पाटिल,प्रताप धुर्वे,राजेश साहू,चंदन ,कैलाश झारिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण,कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button