कवर्धा

भारतीय जनता पार्टी के चल रहे विशेष जनसंपर्क अभियान में आज कवर्धा विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन पुराना मंडी परिसर में किया गया। इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि सांसद संतोष पांडे तथा अध्यक्ष पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के नेतृत्व में भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों द्वारा केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से चर्चा की गई और सम्मान किया गया।

भाजपा का विशेष महाजनसंपर्क अभियान 30 मई से 30 जून तक चलाया जा रहा है। जिसमें जनता से सीधे संपर्क स्थापित करने विविध कार्यक्रम भाजपा द्वारा किये जा रहे हैं।

कवर्धा.भारतीय जनता पार्टी के चल रहे विशेष जनसंपर्क अभियान में आज कवर्धा विधानसभा स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन पुराना मंडी परिसर में किया गया। इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि सांसद संतोष पांडे तथा अध्यक्ष पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के नेतृत्व में भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों द्वारा केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से चर्चा की गई और सम्मान किया गया।
यहां ये बताना भी सामयिक है कि
भाजपा का विशेष महाजनसंपर्क अभियान 30 मई से 30 जून तक चलाया जा रहा है। जिसमें जनता से सीधे संपर्क स्थापित करने विविध कार्यक्रम भाजपा द्वारा किये जा रहे हैं। इसी तारतम्य में आज कवर्धा के पुराना मण्डी प्रांगण में केन्द्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुये लाभार्थियों का वृहद सम्मेलन भाजपा ने आयोजित किया। सम्मेलन में आये ग्रामीण लाभार्थियों से योजनाओं से मिले लाभ व उनके जीवन में आये परिवर्तन पर चर्चा की गई। साथ ही सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के नौ साल के जनहित में हुये कार्यों व जनता से जुड़ी योजनाओं के संबंध में विस्तार से बताया गया। संबोधित करते हुए सांसद संतोष पांडे ने कार्यकर्ताओं से सुशासन और सेवा वाली सरकार फिर से छत्तीसगढ़ और केंद्र में लाने के लिए एकजुट प्रयास की आवश्यकता को रेखांकित किया.पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने कवर्धा विधायक मो. अकबर की तानाशाही वाली कार्यशैली का उल्लेख करते हुए इस सरकार को उखाड़ फेंकने का आव्हान किया. चिलचिलाती धूप में आयोजित इस लाभार्थी सम्मेलन को कवर्धा जिला संगठन की सह प्रभारी अंजू राजपूत,भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिंह, कलस्टर सह प्रभारी रामकुमार भट्ट, पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, डा. सियाराम साहू, विधानसभा प्रभारी राजेंद्र वैष्णव ने सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने नौ वर्ष के कार्यकाल में गरीब परिवारों, ग्रामीणों व आमजन के लिए अनेक योजनाओं का सफल क्रियान्वयन हुआ है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी जसविंदर बग्गा ने बताया कि इस सम्मेलन में केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभ प्राप्त लाभार्थियों द्वारा अपने अनुभव कथन किए गए. इन लाभार्थियों ने प्राप्त सुविधाओं के लिए मोदी जी के प्रति आभार भी व्यक्त किया. इस सम्मेलन में लोकसभा सहप्रभारी खम्मन ताम्रकार, संतोष पटेल, राजेंद्र चंद्रवंशी, नितेश अग्रवाल, क्रांति गुप्ता, वीरेंद्र साहू, भाजपा के सभी जिला एवम् मंडल पदाधिकारी,कवर्धा विधानसभा के सातों मंडलों के अध्यक्ष, भाजपा के सभी मोर्चों के जिलाध्यक्ष एवम् पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में लाभार्थी भी मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button