कवर्धा

बसपा के कबीरधाम जिला संयोजक रामाधार बघेल ने किया कांग्रेस प्रवेश

कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की कार्यशैली और योजनाओं से खुश होकर कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं।

बसपा के कबीरधाम जिला संयोजक रामाधार बघेल ने किया कांग्रेस प्रवेश

कवर्धा- कबीरधाम जिले में कांग्रेस प्रवेश का सिलसिला तेजी से चल रहा है। आम लोग और विपक्ष के नेता – कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की कार्यशैली और योजनाओं से खुश होकर कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं।

इसी बीच कवर्धा क्षेत्र के विकास कार्यों को देखकर एवं कांग्रेस की रीति-नीति एवं कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर के कार्यकुशलता और कवर्धा क्षेत्र की विकास के प्रति समर्पण भाव को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी के कबीरधाम जिला के प्रभारी संयोजक एवं पूर्व जिला अध्यक्ष रामाधार बघेल ने कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी कृष्णा कुमार नामदेव के साथ मंत्री अकबर के शंकर नगर रायपुर स्थित कार्यालय पहुँचकर मंत्री के हाथों से गमछा पहनकर कांग्रेस प्रवेश किया।

छत्तीसगढ़ शासन के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में लगातार जन कल्याणकारी योजना प्रदेश भर में सभी वर्ग किसान, मजदूर, गरीब, महिला, युवक – युवतियाँ यहां तक की वनांचल क्षेत्र में निवास करने वाले लोगों तक भी विकास की डगर तेजी से पहुंच रही है जिससे लोग अत्यंत खुश है।

कबीरधाम जिले में भी लगातार कवर्धा विधायक एवं छत्तीसगढ़ शासन के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर के नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही है। पूर्व मुख्यमंत्री के गृह जिला होने के बावजूद भी 15 साल से रुके विकास कार्यों को मंत्री अकबर ने कमान संभालने के बाद अत्यंत तेजी से अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया है जिससे कवर्धा की जनता बेहद खुश है। कवर्धा सकरी नदी का पुल अकबर भाई के विकास कार्यों की सौगात को चिन्हाकिंत करता है। इस अवसर पर विशेष रूप से अजीत वाजपेयी, कवर्धा के पार्षद अशोक सिंह ठाकुर, जोगी राज बंजारे उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button