कवर्धारायपुर

अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में मुलाकात कर मंत्री से की चर्चा महंत श्री रामसुंदर दास ने मोहम्मद अकबर का किया सम्मान

अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में मुलाकात कर मंत्री से की चर्चा
महंत श्री रामसुंदर दास ने मोहम्मद अकबर का किया सम्मान

कवर्धा,डी एन योगी

कवर्धा,,, । श्री दुग्धाधारी मठ के महंत श्री रामसुंदर दास ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेश के आवास एवं पर्यावरण मंत्री श्री मोहम्मद अकबर से मुलाकात कर राजधानी स्थित अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के संबंध में चर्चा की। महंत जी ने श्री अकबर का शाल भेंटकर उनका सम्मान किया।
उल्लेखनीय है कि अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के लिए श्री दुग्धाधारी मठ ने भूमि उपलब्ध करायी है। राज्य शासन ने मठ को इसके बदले में नवा रायपुर, अटल नगर में 30 एकड़ भूमि दी है। राजधानी के भाठागांव स्थित श्री बालाजी स्वामी ट्रस्ट श्री दुग्धाधारी मठ अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड के सामने दुग्धाधारी मठ की रिक्त भूमि है। महंत श्री रामसुंदर दास ने मंत्री श्री मोहम्मद अकबर को बताया कि मठ अपनी आय के लिये यहां पर निर्माण कार्य कराना चाहता है। इस पर आवास मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने महंत श्री रामसुंदर दास से कहा की श्री दुग्धाधारी मठ को उसकी भूमि को निर्माण के संबंध में आवास एवं पर्यावरण विभाग की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। मंत्री श्री मोहम्मद अकबर के आश्वासन पर महंत श्री रामसुंदर दास ने उनका आभार जताया।

Related Articles

Back to top button