कवर्धा

कबीरधाम पुलिस ने होली के पूर्व शांति एवं भाईचारे से होली मनाने विभिन्न समाज एवं आमजन को थाने में आमंत्रित कर शांति समिति की बैठक आयोजित की।

कबीरधाम पुलिस ने होली के पूर्व शांति एवं भाईचारे से होली मनाने विभिन्न समाज एवं आमजन को थाने में आमंत्रित कर शांति समिति की बैठक आयोजित की।

 ,कवर्धा,,,कबीरधाम पुलिस अधीक्षक श्री शलभ कुमार सिन्हा के द्वारा होली पर्व के पूर्व जिले के समस्त थाना एवं चौकी प्रभारियों को क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने हेतु विभिन्न समाजों एवं आम जनों का मीटिंग लेकर क्षेत्र के अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों एवं गुंडा बदमाश की पहचान कर उन पर सतत निगाह रखने निर्देशित किया गया है, साथ ही यदि किसी भी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न होता है, तो सख्त से सख्त कार्यवाही करने हिदायत दी गई है। इसी तारतम्य में जिले के समस्त थाना एवं चौकी प्रभारियों द्वारा क्षेत्र के सम्मानीय नागरिक गण की उपस्थिति में सामाजिक कार्यकर्ताओं, एवं आम जनों तथा ग्राम कोटवारों की मीटिंग लेकर शांति एवं भाईचारे से होली मनाने अपील की गई है, कोरोनावायरस कोविड-19 महामारी का विशेष ध्यान रखते हुए भीड़ इकट्ठा ना करने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने मास्क अनिवार्य रूप से लगाने तथा बाहरी व्यक्ति को घर के अंदर प्रवेश ना देने अपील की गई है। जिले में सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है। शहर के सभी प्रमुख चौक चौराहों एवं विभिन्न गलियों में पुलिस व्यवस्था आम जनों की सुरक्षा हेतु लगाई गई है, साथ ही शहरी एवं ग्रामीण अंचलों में पुलिस पेट्रोलिंग के लिए अतिरिक्त वाहन भी लगाए गए हैं, जिसकी जानकारी जिले के सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने अपने क्षेत्र के समाज के प्रमुख एवं आम जनों को दी गई है, तथा शांतिपूर्ण होली मनाने अपील की गई, यदि किसी प्रकार का उद्दंडता होली पर्व के दरमियान किसी के द्वारा किया जाता है, तो उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी सख्त से सख्त कार्यवाही किया जाएगा कहा गया है।

Related Articles

Back to top button