कवर्धा

आकाश आहूजा बने चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष, चेम्बर की कमान अब आकाश के हाथों

आकाश आहूजा बने चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष,
चेम्बर की कमान अब आकाश के हाथों
कवर्धा,कबीर क्रांति

कवर्धा,,| छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स इकाई कवर्धा के पदाधिकारी चयन के लिए मंगलवार को बैठक हुई. जिसमें सर्वसम्मति से आकाश आहूजा को जिलाध्यक्ष बनाया गया. इस दौरान कवर्धा इकाई से चेम्बर के प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश जैन तथा प्रदेश मंत्री सलीम हिंगोरा को बनाया गया है .
विदित है की विगत १२ वर्षों से चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स कवर्धा इकाई के पदाधिकारियों का चयन यहाँ के व्यापारी सर्वसम्मति से करते रहे है. इस परम्परा को आगे बढ़ाते हुए इस बार भी व्यापारियों ने एकराय बनाकर सर्वसम्मति से आकाश आहूजा को जिलाध्यक्ष बनाया. चेम्बर में कवर्धा जिले के प्रतिनिधि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश जैन तथा प्रदेश मंत्री सलीम हिंगोरा का चयन किया गया है.
बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष महावीर जैन ने अपने कार्यकाल का वृत्त देते हुए सभी व्यापरियों के सहयोग और साथ के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने चेम्बर कवर्धा को आगे भी निरंतर सहयोग करते रहने की बात कही.
इस दौरान नवनियुक्त जिलाध्यक्ष आकाश आहूजा ने समस्त व्यापारियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा की वह जिले के व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने और हितों के लिए सदैव कार्य करते रहेंगे. उन्होंने कहा की जल्द ही जिले के कार्यकारणी का गठन कर ब्लाक स्तर पर भी चेम्बर का विस्तार करेंगे. श्री आहूजा ने कहा की चेम्बर के अंतर्गत आने वाले सभी व्यापरियों के ट्रैड को सक्रीय करने का पहल किया जायेगा, जिससे आने वाले समय में जिले के अन्दर चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स की कवर्धा इकाई एक सशक्त संगठन के रूप में नजर आएगा.
नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश जैन और प्रदेश मंत्री सलीम हिंगोरा ने सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए जिले के व्यापरियों से सम्बंधित बातों को प्रदेश स्तर पर रखने का भरोसा दिलाया. बैठक में गौतम श्री श्रीमाल, त्रिलोक सिंह मुटरेजा, गौतम लुनिया, मनीष जैन, ज्ञान चंद जैन , कुलवंत सिंह सलूजा, प्रमोद कोचर, दिलीप नाहटा , अनिल दानी, धनञ्जय गुप्ता , सतीश जैन , राजेश देसाई , राकेश दोषी, अजय लुनिया, शोभा साहू, अजित पात्रो , विनोद कटारिया, मनोज अग्रवाल , रामकुमार गुप्ता, अमित बरडिया, ज्ञान चंद श्री श्रीमाल प्रमुख रूप से उपस्थित रहें.

Related Articles

Back to top button