राजनांदगाव

राजनांदगांव : कलेक्टर श्री वर्मा ने कोरोना संक्रमण के कठिन दौर में जनता से सावधानी एवं संयम बरतने के लिए अपील की कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए सभी नागरिक सहयोग करें और एक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं

राजनांदगांव : कलेक्टर श्री वर्मा ने कोरोना संक्रमण के कठिन दौर में जनता से सावधानी एवं संयम बरतने के लिए अपील की
कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए सभी नागरिक सहयोग करें और एक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं

राजनांदगांव 04कबीर क्रांति

कलेक्टर श्री टोपेश्वर वर्मा ने कोरोना संक्रमण के इस कठिन दौर में जिले की जनता से बेहद सावधानी और संयम बरतने की अपील की है। उन्होंने अपील में कहा है कि जिले में कोरोना संक्रमण से मरीजों की संख्या बढ़ रही है, बचाव ही सबसे आसान तरीका है। संयम और सावधानी से कोरोना संक्रमण को रोका जा सकता है और स्वयं एवं परिवार को तथा समाज को सुरक्षित रखा जा सकता है। श्री वर्मा ने राजनांदगांव शहर में कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलाव को देखते हुए कहा है कि नगर निगम क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। अत्यावश्क कार्य के बिना घरों से न निकले। बहुत जरूरी काम से घर से निकले तो मास्क जरूर लगाए तथा सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।
कलेक्टर श्री वर्मा ने शहर की जनता से अपील करते हुए कहा है कि सर्दी, खांसी, बुखार के लक्षण होने पर कोरोना जांच कराएं और रिपोर्ट आने तक घर में आईसोलेशन में ही रहे। उन्होंने कहा कि जानकारी छुपाने से परिवार के अन्य सदस्यों में संक्रमण का खतरा बढ़ता है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए सभी सहयोग करें और एक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं।

Related Articles

Back to top button