कवर्धादुर्ग

जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 से पटेल समाज ने ठोंका दावा भुनेश्वर पटेल को कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी बनाने की मांग

जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 से पटेल समाज ने ठोंका दावा
भुनेश्वर पटेल को कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी बनाने की मांग
कवर्धा।कबीर क्रांति

कवर्धा,पिछले त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव की तरह इस बार के चुनाव में भी पटेल समाज ने जिला पंचायत

क्षेत्र क्रमांक 9 से अपनी दावेदारी सौंप दी है। इस बार पटेल समाज ने सत्ता रूढ़ दल कांग्रेस से युवा कांग्रेस कांग्रेस के जिला महासचिव ग्राम घुघरी कला निवासी भुनेश्वर पटेल को आगे किया है और उन्हें जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 से कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की है। बताया जाता है कि गत दिनो मां शाकाम्भरी सेवा समिति

मरार पटेल समाज के अध्यक्ष सीताराम पटेल तथा सचिव जगदीश चौधरी के नेतृत्व में ग्राम समनापुर में सामाजिक बैठक आयोजित की गई। जिसमें बड़ी संख्या में जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 के ग्रामीण शामिल थे। बैठक में समाज के लोगों ने सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए भुनेश्वर पटेल को जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 से कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की और प्रस्ताव पारित किया। यहां बताना लाजिमी होगा कि जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 में करीब 60 से अधिक ग्राम पंचायत शामिल है और इनमें से 36 ग्रामों में पटेल मरार समाज की बाहुल्यता है।

ऐसे में समाज ने सत्ता रूढ़ दल कांग्रेस से जिला पंचायत में प्रतिनिधित्व का अवसर देने की मांग की है। समाज के मुताबिक भुनेश्वर पटेल कांग्रेस का एक सक्रिय सदस्य है और युवा कांग्रेस में जिला महासचिव के पद में रहते हुए पार्टी के प्रति समर्पित भाव से कार्य कर रहा है। विधानसभा चुनाव तथा हाल में सम्पन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव में उन्हें सक्रिय योगदान दिया है। उनका परिवार भी कांग्रेस के प्रति समर्पित रहा है। पार्टी के प्रति उनके समर्पण भाव और योग्यता को देखते हुए समाज जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 से भुनेश्वर पटेल को लेकर अपना दावा ठोंक दिया है।

Related Articles

Back to top button