कवर्धा

भाजपा के घोषणा पत्र में समाज के सभी वर्गों को समाहित करने का काम हुआ है-,,,शशिकांत द्विवेदी

भाजपा के घोषणा पत्र में समाज के सभी वर्गों को समाहित करने का काम हुआ है-,,,शशिकांत द्विवेदी
कवर्धा,,,बीजेपी के घोषणा पत्र पर सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शशिकांत द्विवेदी ने कहा कि, भाजपा का घोषणा पत्र बहुत अच्छा है. समाज के सभी वर्गों को संतुष्ट करने का प्रयास किया गया है. इस घोषणा पत्र में समाज के सभी वर्गों को समाहित करने का काम हुआ है. इसे तैयार करने का काम में पूरे तीन महीने लगे हैं. वहीं घोषणा पत्र समिति में 35 सदस्य थे जिनसे विचार विमर्श के बाद ही पत्र जारी किया गया. बीजेपी के संकल्प पत्र में हर विवाहित महिला को हर साल 12 हजार रुपए देने का वादा किया गया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.
छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के समय 17-18 में बोनस का वादा पूरा नही हो पाया था उसे भी इस घोषणा पत्र में शामिल किया गया है सरकार बनी तो 25 दिसम्बर को किसानो के खाते में बोनस की राशि दे दिया जायेगा . उन्होंने युवाओं को 1 लाख पदों पर शासकीय नौकरी पाने का अवसर मिलेगा दो वर्ष के अंदर भर्ती प्रक्रिया पूर्ण करने का संकल्प है . युवाओं को जो स्वयं का रोजगार करना चाहते है उन्हें 50% तक सब्सिडी और बिना ब्याज का लोन पाप्त होगा . तेंदुपत्ता संग्राहको को 55 सौ प्रति मानक बोरा और 45 सौ का बोनस के रूप में अतिरिक्त लाभ होगा .
उन्होंने कहा घोषणा पत्र के अंदर और बहुत बाते है जिसे चरण बद्ध तरीके से पूरा किया जायेगा उन्होंने कहा हमारा घोषणा पत्र मोदी जी की ग्यारंटी है शत प्रतिशत पूरा होगा .कांग्रेस की तरह झट फरेव वाला नही . कांग्रेस ने पिछले चुनाव के समय 36 वादे किये थे उसमे एक भी वादा पूरा हुआ नही हुआ जैसा उन्होंने कहा था . भाजपा सारे घोषणा को पूरा करते हुए विकास कार्यो पर भी उतना ही फोकस करती है . भूपेश सरकार ने कर्जा माफ़ी का झुनझुना पकड़ा कर छत्तीसगढ़ में 5 वर्षो में विकास कार्य नही करा सकी . प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक सियाराम साहू ,उपाध्यक्ष नितेश अग्रवाल ,पूर्व अध्यक्ष अनिल सिंह ,महामंत्री संतोष पटेल एवं मंडल उपाध्यक्ष श्रीकांत उपाध्याय उपस्थित रहे .

Related Articles

Back to top button