कवर्धा

*सड़क पर घसीटते हुए विद्युत पोल ले जाते देख उप-मुख्यमंत्री हुए नाराज* *पोल परिवहन उचित माध्यम से करने और मजबूती से लगाने के निर्देश*

*सड़क पर घसीटते हुए विद्युत पोल ले जाते देख उप-मुख्यमंत्री हुए नाराज*

*पोल परिवहन उचित माध्यम से करने और मजबूती से लगाने के निर्देश*

कवर्धा/ / उप-मुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा आज रेंगाखार प्रवास के दौरान विद्युत पोल को ट्रैक्टर से बांधकर सड़क पर घसीटते हुए ले जाते देख नाराज हो गए। मौके से ही उन्होंने विद्युत अधिकारियों से बातकर पोल परिवहन उचित माध्यम से करने और मजबूती से लगाने के निर्देश दिए।
रेंगाखार जाते समय उप-मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने देखा कि बिजली पोल को ट्रैक्टर से बांधकर सड़क पर घसीटते हुए ले जाया जा रहा था, जिससे पूरी सड़क खराब हो रही थी। यह देखते ही उप-मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने अपना काफिला रुकवाया और ठेकेदार के उक्त लोगों से बातचीत की। फिर फोन से विद्युत विभाग के अधिकारी से बात की। उन्हें निर्देशित किया कि सड़कों को नुकसान पहुंचाते हुए इस तरह विद्युत पोल का परिवहन उचित नहीं हैं, भविष्य में ध्यान रखे और पोल का परिवहन उचित साधन से करें। उप-मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि नए बिजली पोल जहां भी लगाए जा रहे हैं, मजबूती से लगाए जाएं। बार-बार खम्भे के हिलने, गिरने से बिजली बाधित नहीं होनी चाहिए। जो भी कार्य है, गुणवत्तापूर्ण होना सुनिश्चित करें।

Related Articles

Back to top button