कवर्धा

थाना-सहसपुर लोहारा जिला- कबीरधाम (छत्तीसगढ़)। थाना-सहसपुर लोहारा के ग्राम सारी में पुलिस जन चौपाल कार्यक्रम का किया गया आयोजन। थाना सहसपुर लोहारा में मेडिकल संचालकों की ली गई बैठक।

थाना-सहसपुर लोहारा जिला- कबीरधाम (छत्तीसगढ़)।

थाना-सहसपुर लोहारा के ग्राम सारी में पुलिस जन चौपाल कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

थाना सहसपुर लोहारा में मेडिकल संचालकों की ली गई बैठक।

कवर्धा,, थाना सहसपुर लोहारा के ग्राम सारी में कबीरधाम पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री हरीश राठौर तथा पुलिस अनुविभागीय अधिकारी श्री संजय ध्रुव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लोहारा निरीक्षक श्री विकास बघेल के द्वारा ग्राम वासियों के बीच जाकर पुलिस जन चौपाल लगाकर अवैधशराब, जुआ, सट्टा व क्षेत्र में चोरी हो रहे बोरवेल पम्प व केबल वायर के बारे में अवगत कर चोरी से बचने के उपाय बताए गए। साथ ही मुख्य मार्ग में ग्राम होने से यातायात नियमों के बारे में भी अवगत कराया गया। जन चौपाल में ग्राम प्रमुख सरपंच पंच व सम्माननीय ग्राम वासी महिला पुरुष एवं बच्चे अधिक संख्या में उपस्थित रहे।

थाना सरसपुर लोहार क्षेत्र के समस्त मेडिकल संचालकों का थाने में बैठक* लेकर सभी को प्रतिबंधित नशे के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवाइयो के खरीदी एवं बिक्री से बचाने एवं क्षेत्र में नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का हिस्सा बनकर पूर्णता अवैध नशे के कारोबार को समाप्त करने में कबीरधाम पुलिस का सहयोग करने अपील किया गया।

Related Articles

Back to top button