कवर्धा

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा,अरुण साव ने किया केंद्रीय नेतृत्व से सौजन्य मुलाकात डबल इंजन की सरकार से प्रदेश के विकास को मिलेगी गति-विजय शर्मा

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा,अरुण साव ने किया केंद्रीय नेतृत्व से सौजन्य मुलाकात
डबल इंजन की सरकार से प्रदेश के विकास को मिलेगी गति-विजय शर्मा

दिल्ली- छत्तीसगढ़ सरकार के गठन के बाद 23 दिसम्बर को पहली बार दिल्ली पहुँचे छत्तीसगढ़ के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा,अरुण साव ने देश के राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,गृह मंत्री अमित शाह,वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण,रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव सहित कई दिग्गजों से सौजन्य मुलाकात की ।
इस मुलाकात के बाद उपमुख्यमंत्री ने विजय शर्मा ने कहा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जे के नेतृत्व में देश निरन्तर विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है । छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद अब डबल ईंजन लग गया है मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ अब तेजी से विकास पथ पर आगे बढ़ेगा । गरीब,मजदूर,किसानों के कल्याण के साथ-साथ विकास को भी गति मिलेगी । छत्तीसगढ़ को देश मे अवल्ल राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे ।

विजय शर्मा के उपमुख्यमंत्री बनने पश्चात दिल्ली दौरा से कवर्धा वासियों की उम्मीदें बढ़ी
कवर्धा- विधानसभा से काँग्रेस के कद्दावर मंत्री को 40 हजार मतों से हरा कर जीत हासिल करने वाले विजय शर्मा को उप मुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद क्षेत्र में उत्साह का माहौल है साथ ही कवर्धा वासियों की उम्मीदें भी बढ़ गई है । विजय शर्मा के दिल्ली दौरा के दौरान रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात के बाद कवर्धा वासियों को लग रहा है इस पंचवर्षीय में उनकी दो बड़ी माँग कटघोरा डोंगरगढ़ रेल्वे मार्ग और कवर्धा जीले में मेडिकल कॉलेज जरूर पूरा होगा । छत्तीसगढ़ में काँग्रेस सरकार बनने के बाद इन दोनों महत्वपूर्ण माँग पूर्ण होने की संभावना खत्म सी हो गई थी ।

Related Articles

Back to top button