कवर्धा

74 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला पंचायत कबीरधाम में शान से लहराया तिरंगा सभी नागरिक अपने कर्तव्यों का पालन कर देश के निर्माण में अपना योगदान दे- जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुशीला भट्ट

74 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला पंचायत कबीरधाम में शान से लहराया तिरंगा

सभी नागरिक अपने कर्तव्यों का पालन कर देश के निर्माण में अपना योगदान दे- जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुशीला भट्ट

कवर्धा, । गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला पंचायत कबीरधाम में अध्यक्ष श्रीमती सुशीला भट्ट ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर अध्यक्ष श्रीमती भट्ट ने सभी जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों एवं कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम अपने महान देश की तरक्की में भागीदार बनते हुए अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन बेहतर तरीके से करें। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री संदीप कुमार अग्रवाल ने नागरिकों के कर्तव्य एवं अधिकारों पर संदेश दिया गया।
गणतंत्र दिवस के महत्त्व पर प्रकाश डालते हुए सीईओ श्री अग्रवाल ने कहा कि संविधान में हम सभी नागरिकों के लिए अधिकारों का उल्लेख होने के साथ-साथ कर्तव्य निर्धारित किए गए हैं जिसका पालन करते हुए हम राष्ट्र निर्माण में सहभागी बनते हैं। गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में जिला पंचायत सदयस श्री रामकुमार भट्ट ने अपने संदेश में कहा की हमारा देश विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है जो प्रगीति के रहा में अग्रसर है और आज पूरा विश्व में देश नए आयाम स्थापित कर रहा है।। जिला पंचायत सदस्य श्री मुखीराम मरकाम, श्री रामकुमार पटेल, श्री रामकृष्ण साहू ने सभी को बधाई देते हुए कहा की हम सब की जिम्मेदारी है की अपने लोकतंत्र के गौरव को बनाये रखें। इस अवसर पर जिला जिला पंचायत के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button