कवर्धा

पंडरिया- छेत्र की जनता को हो रही समस्यायों को दूर करते हुए 9 सूत्रीय विकास कार्य की मांग को लेकर जनपद सदस्य द्वारा मुख्यमंत्री जी के नाम से पंडरिया विधायक महोदया को ज्ञापन सौंपा गया

पंडरिया- छेत्र की जनता को हो रही समस्यायों को दूर करते हुए 9 सूत्रीय विकास कार्य की मांग को लेकर जनपद सदस्य द्वारा मुख्यमंत्री जी के नाम से पंडरिया विधायक महोदया को ज्ञापन सौंपा गया

छेत्र की समस्याओं को जानना, समझना फिर उसको दूर करने का प्रयास करना ही मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण कार्य है,छेत्रिय विकास के लिए हमेशा दल (पार्टी)से ऊपर उठ कर कार्य करता रहूंगा — रवि चंद्रवंशी जनपद सदस्य प्रतिनिधि जनपद पंचायत पंडरिया

पंडरिया जनपद के युवा जनपद सदस्य प्र. रवि चंइद्रवंशी व छेत्र वाशियों के द्वारा पंडरिया विधायक महोदया श्रीमति ममता चंद्राकर जी को विकास कार्य हेतु प्रसाशकीय स्वीकृति दिलाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया
रवि चंद्रवंशी ने बताया कि जनपद पंचायत पंडरिया छेत्र क्रमांक23 के अंतर्गत आने वाले सभी ग्राम पंचायतो के समस्यायों को ध्यान में रखते हुए प्राथमिकता के आधार पर 9 सूत्रीय मांग को लेकर ज्ञापन स्वरूप निवेदन किया गया है, उम्मीद है विधायक महोदया के द्वारा जल्द जल्द हमारी मांगो पर विचार करते हुए विकास कार्यो के लिए विशेष ध्यान देंगे।।

हमारी प्रमुख मांगे(ग्राम पंचायत अनुसार)

(A) ग्राम पंचायत परसवारा

1. ग्राम स्थित खेल मैदान को सुरक्षित रखने व युवा पीढ़ी को खेल के प्रति प्रोत्साहन देने के लिए *मिनी स्टेडियम* निर्माण करने की कृपा करें।।
2. आसपास के 7/8 गाँवो की बिजली सब स्टेशन से अधिक दूरी के कारण बिजली कटौती व लो वोल्टेज की समस्या को दूर करने हेतु *सब स्टेशन निर्माण* करवाने की कृपा करें।।
3जैतराम साहू के घर से यादव मोहल्ला होते हुए ग्राम मुख्य सड़क तक *CC रोड निर्माण* करवाने की कृपा करें (अनुमानित दूरी लगभग600 मीटर)

*(B) ग्राम पंचायत पालनसरीज

1. वार्ड क्रमांक18 में जैतखाम बफंफंके पास *सामुदायिक भवन* का निर्माण करने की कृपा करें।।
2. छात्रों की सुरक्षा की दृष्टि से *हाई स्कूल मैदान में बाउंड्रीवाल निर्माण* करने की कृपा करें।।

*(C) ग्राम पंचायत लोहरा*

1. ग्राम *लोहरा* में वर्तमान खाद्य गोदाम की अत्यंत जर्जर स्थिति को देखते हुए *नवीन खाद्य गोदाम निर्माण* करवाने की कृपा करें।।
2.आश्रित ग्राम *बिसेशरा* पहुंच मार्ग अति प्राचीन और अत्यंत जर्जर स्थिति में होने के कारण ग्राम वाशियों को अनेक कठिनाइयों का सामना करते हुए प्रतिदिन गाव आना जाना करना पड़ता है जिसके लिए उक्त रोड को *मुख्यमंत्री /प्रधानमंत्री सड़क योजना से जोड़कर सड़क निर्माण* करवाने की कृपा करें।।
3 आश्रित ग्राम *चारभाठा कला* में ग्राम पहुच मुख्य मार्ग जो कि *प्रकाश के घर से मुन्ना के घर तक, को CC रोड निर्माण* करने की कृपा करें।।

(D) ग्राम पंचायत चारभाठा खुर्द

1. भरत बंधे के घर से रूपेश चंद्रवंशी के घर तक (विवेकानंद स्कूल) *CC रोड निर्माण* करवाने की कृपा करें।।

माननीय विधायक महोदया द्वारा हमारी मांगो पर जल्द से जल्द विकास कार्य की स्वीकृति दिलाने का आस्वाशन दिए हैं

Related Articles

Back to top button