कवर्धादुर्ग

कैट के सदस्यता अभियान के पहले दिन कवर्धा के सबसे पुराने संघ *किराना व्यापारी संघ* सबसे सक्रिय *मेडिकल एसोसिएशन* नए गठीत *जनरल व्यापारी संघ* सहित 20 व्यापारियों ने कैट की सदस्यता ली

डी एन योगी कवर्धा,,,कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश आहूजा ने किराना व्यापारी संघ के अध्यक्ष गौतम लुनिया , सचिव राकेश दोषी, कोषाध्यक्ष रामेश्वर गुप्ता जी का कैट में स्वागत किया और कहा है कि किराना व्यापारी संघ के अंतर्गत कवर्धा में व्यापारियो की संख्या सबसे ज्यादा है और संघ भी सबसे पुराना है इसलिए किराना व्यापारी संघ के कैट से जुड़ने से कैट मजबूत होगा और संघ के अनुभवों का लाभ भी प्राप्त होगा ।

कवर्धा में सबसे सक्रिय और अनुशासित मेडिकल एसोसिएशन के कैट में जुड़ने के बाद आकाश आहूजा ने मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल दानी, सचिव अमित बरडिया और कोषाध्यक्ष डेविड खत्री का स्वागत किया है और कहा है कि मेडिकल संघ के अनुशासन के तरीकों को कैट में भी लागू किया जाएगा।

कवर्धा के नए बने संघ जनरल व्यापारी संघ के अध्यक्ष कमल आहूजा, सचिव संजय मित्तल, कोषाध्यक्ष शिव जायसवाल का कैट में स्वागत करते हुए कैट को सपोर्ट करने और मजबूती देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

सदस्यता अभियान के पहले ही दिन कवर्धा में तीन संघो के कैट में सदस्यता लेने के साथ साथ 20 व्यापारियों ने आजीवन सदस्यता प्राप्त की है । सदस्यता अभियान के बाद आजीवन सदस्यों के बीच से ही कैट कवर्धा इकाई का गठन जल्द ही किया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button