कवर्धादुर्ग

कवर्धा जिले से आकाश आहूजा को कैट का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया है

डी एन योगी कवर्धा,,,कंफ्डरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री भरतिया जी, महासचिव श्री प्रवीण खंडेलवाल की सहमति से प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अमर परवानी ने कवर्धा जिले से आकाश आहूजा को कैट का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया है । साथ हीं उन्हें कवर्धा जिले का प्रभारी भी बनाया गया है । इस घोषणा के बाद कवर्धा कैट सीधे प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर से जुड़ गया है ।

कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष कवर्धा जिले से बनने पर प्रदेश महामंत्री जितेंद दोषी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंह देव जी ने प्रदेश एवं खासकर कवर्धा जिले के सभी व्यापारियों को बधाई प्रेषित की है एवं कहा है कि संगठन को सशक्त बनाने में आकाश आहूजा की सक्रियता और अनुभव का लाभ प्रदेश को अवश्य मिलेगा ।

आकाश आहूजा ने कवर्धा सहित प्रदेश के सभी छोटे बड़े व्यापारियों को भरोसा दिलाया है कि वे हर कदम व्यापारियो के साथ है और उनके हित के लिए काम करते रहेंगे , आकाश आहूजा ने कैट के सम्बंध में बताया कि कंफ्डरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स भारत के व्यापारियों का सबसे बड़ा अखिल भारतीय संगठन है जिसमे सभी ट्रेड के व्यापारी शामिल है और वे प्रदेश और राष्टीय स्तर के पदाधिकारियों के दिशा निर्देश पर कार्य करेंगे । कोरोना के इस आपदा में व्यापारियो के लिए हम सुरक्षित व्यापार सुरक्षित के सूत्र वाक्य के साथ हम व्यापार की कार्यशैली में परिवर्तन के लिए आवश्यक कदम उठा रहे है ।

आकाश आहूजा ने बताया कि सबसे पहले कवर्धा जिले में कैट की मजबूत टीम बनाना पहली प्राथमिकता होगी जल्द ही कैट टीम की घोषणा कर दी जाएगी । जिसमें सभी ट्रेड का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित किया जाएगा ।

आकाश आहूजा अभी एजेंसी एसोसिएशन , कवर्धा के लागतार पांच साल से निर्विरोध अध्यक्ष है ।

कवर्धा के युवा व्यापारी आकाश आहूजा को प्रदेश स्तर का प्रतिनिधित्व मिलने पर कवर्धा जिले के महावीर खाटेड, दिनेश श्रीश्रीमाल, सुरजीत सिंह दारा, कुलवंत सलूजा, त्रिलोक सिंह मुटरेजा, कमल आहूजा, गुरुदेव अरोरा, सोनू चांवला, विकास सेठिया, राकेश दोषी, अमृत साहू, अजित पात्रो, इलेक्ट्रॉनिक संघ, सायकल संघ, एजेंसी एसोसिएशन, मेडिकल एसोसिएशन, हार्डवेयर संघ, ऑटो पार्ट्स संघ, जनरल व्यापारी संघ, किराना संघ, बर्तन व्यापारी संघ, कपड़ा व्यापारी संघ, जूता व्यापारी संघ, होटल संघ, पान ठेला संघ, फर्नीचर संघ, गाड़ी विक्रेता संघ, झिल्ली व्यापारी संघ, बिल्डिंग मटेरियल संघ, सहित सभी संगठनों और व्यापारियों ने शुभकामनाये प्रेषित की है ।

Related Articles

Back to top button