राजनांदगाव

एसपी की पत्नी ने खोला जरूरतमंदों के लिए रसोई का द्वार , रोजाना 70 लोगों को खिला रही खाना  ,बेटे ने भी दिया कोरोना से बचने का संदेश

एसपी की पत्नी ने खोला जरूरतमंदों के लिए रसोई का द्वार
रोजाना 70 लोगों को खिला रही खाना
 बेटे ने भी दिया कोरोना से बचने का संदेश
*राजनांदगांव* । कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए जहां एक ओर समाजसेवी संस्थाएं और प्रशासन लोगो की मदद के लिए सामने आया है। छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन के दौरान गरीब एवं असहाय लोगों की मदद के लिए समाजसेवी संस्थाओं सहित लोग व्यक्तिगत रुप से खजाना खोल दिया है। वही एसपी की पत्नी भी घर में 70 लोगों का खाना बनाकर, उन्हें उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रही है।
जी हां मैं बात कर रहा हूं राजनांदगांव के आईपीएस अधिकारी जितेंद्र शुक्ला की धर्मपत्नी श्रीमती संगीता शुक्ला की। एसपी जितेंद्र शुक्ला का अभी हाल ही में महासमुंद से राजनांदगांव ट्रांसफर हुआ है।उनकी पत्नी महासमुंद में रहकर रही है। श्रीमती संगीता शुक्ला अपने घर का कार्य करने के अलावा दो बच्चों की देखभाल करने के साथ-साथ रोजाना 70 लोगों का खाना बना रही है और उसकी पैकिंग कर उन लोगों तक पहुंचा रही है जिन्हें दो वक्त के भोजन की समस्या लॉक डाउन के दौरान आन पड़ी है। उनके इस कार्य में जीत फाउंडेशन के सदस्य भी साथ दे रहे हैं। श्रीमती शुक्ला सुबह 11:00 से 12:00 के बीच इन 70 लोगों का खाना तैयार कर लेती है और उन्हें बांटने भी जाती है। भोजन देने से पहले लोगों का हाथ सैनिटाइजर से धूलवाती है और उन्हें रोज दिन में 8 से 10 बार हाथ धोने के अलावा सोशल डिस्टेंस बनाये रखने की समझाइश देती है।
बेटे ने भी दिया कोरोना से बचने का संदेश
एसपी जितेंद्र शुक्ला के दो बच्चे हैं। पहली बिटिया है और दूसरा बालक। बालक विशु ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो जारी किया। जिसमें कोरोना से बचने के लिए सेनीटाइजर का उपयोग कैसे करना है और लोगों से दूरियां बनाए रखने जैसा संदेश दिया है।

Related Articles

Back to top button