कवर्धा

दुर्घटना प्रभावित परिवारों से मिलने सेमरहा पहुंचे अभिषेक सिंह* *सब प्रकार की सहायता का दिलाया भरोसा*

*दुर्घटना प्रभावित परिवारों से मिलने सेमरहा पहुंचे अभिषेक सिंह*

*सब प्रकार की सहायता का दिलाया भरोसा*

कवर्धा. राजनांदगांव – कवर्धा संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह आज ग्राम सेमरहा पहुंचे और क्षेत्र में विगत दिनों हुए भीषण सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया. अभिषेक सिंह ने प्रभावित परिजनों से घटना की विस्तृत जानकारी ली तथा मृतकों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की. अभिषेक सिंह ने दुर्घटना ग्रस्त वाहन में सवार उन ग्रामीणों से भी बात की जिन्होंने चलते वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई थी.

हम सबको जानकारी है कि विगत दिनों कबीरधाम जिले के दूरस्थ वनांचल क्षेत्र कुकदुर के आगे बंजारी घाट के पास तेंदूपत्ता तोड़कर लौट रही वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उन्नीस आदिवासियों की दुखद मृत्यु हो गई थी. जिसमे ज्यादा लोग जिस गांव के थे, आज पूर्व सांसद अभिषेक सिंह उसी सेमरहा गांव पहुंचे थे . उपस्थित परिजनों और ग्रामीणों से बात करते हुए अभिषेक सिंह ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह जी स्वयं यहां आकर आप लोगों से मुलाकात करना चाहते थे लेकिन स्वास्थ्य कारणों से अभी नहीं आ पाए हैं और जल्द ही वे भी आयेंगे. साथ ही पूर्व सांसद ने शासन द्वारा मिलने वाली सहायता की भी जानकारी ली और परिजनों को आश्वस्त किया कि इस कठिन समय में पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है और उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी.
इस मौके पर पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक साहू, उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा, राजेन्द्र चंद्रवंशी, अनिल ठाकुर, रतिराम भट्ट, मुन्ना मानिकपुरी, काशी उइके, हुतेंद्र, सोनू सलूजा भी उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button