कवर्धारायपुर

अकबर-रमन की मुलाकात

अकबर-रमन की मुलाकात
हास-परिहास के बीच हुई हल्के-फुल्के अंदाज में चर्चा
अवसर भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा के सुपुत्र के विवाह समारोह का

रायपुर,डी एन योगी

रायपुर/ प्रदेश के वन एवं परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर की आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से मुलाकात हुई। मुलाकात का यह अवसर भाजपा के विधायक शिवरतन शर्मा के पुत्र के विवाह समारोह में आया।
विवाह समारोह का आयोजन बारनवापारा अभ्यारण्य क्षेत्र के समीप एक निजी रिसोर्ट में किया गया था। आज शाम जब मंत्री अकबर विवाह समारोह में पहुंचे तब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ0 रमनसिंह सहित अन्य कई वरिष्ठ भाजपा नेता एक साथ बैठे हुए थे। इनमें सांसद सुनील सोनी, विधायक अजय चंद्राकर, विधायक पुन्नूलाल मोहले, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष, गौरीशंकर अग्रवाल, रामप्रताप सिंह, छगनलाल मुंदड़ा, राजीव अग्रवाल आदि शामिल थे। मंत्री अकबर को देखते ही डॉ0 रमनसिंह के बाजू में बैठे सांसद सुनील सोनी अपनी जगह से उठ गये। इसे देखते हुए डॉ0 रमनसिंह ने आवाज देकर मंत्री अकबर को अपने बाजू में बिठाया और इसके साथ ही मंत्री अकबर के साथ भाजपा नेताओं का हास-परिहास के बीच चर्चा का दौर शुरू हो गया। इस दौरान वहां कांग्रेस नेता छ0ग0 पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी भी उपस्थित थे। अकबर बारी-बारी से भाजपा नेताओं के साथ चर्चा करते रहे। भाजपा नेताओं के साथ कांग्रेस सरकार के मंत्री का खुशनुमा अंदाज में चल रही चर्चा को देखने विवाह समारोह में उपस्थित लोगों की भीड़ जैसे लग गयी। कुछ देर में डॉ0 रमनसिंह व राजेश मूणत रायपुर के लिए रवाना हुए। इसके बाद भी मोहम्मद अकबर काफी देर विवाह समारोह में रहे।
उल्लेखनीय है कि मोहम्मद अकबर प्रारंभ से लेकर अभी तक कबीरधाम जिला से ही विधायक निर्वाचित होते आये है। कबीरधाम डॉ0 रमन सिंह का गृह जिला है। अलग-अलग राजनैतिक दल के होने के बावजूद उनके बीच शालीनता का व्यवहार बना हुआ है।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button