कवर्धा

गणतंत्र दिवस पर मुख्य समारोह में संसदीय सचिव श्री द्वारिकाधीश यादव करेंगे ध्वजारोहण, ध्वजारोहण स्थल में प्रवेश के लिए आमंत्रण कार्ड अनिवार्य, एक कार्ड में एक ही व्यक्ति को मिलेगी प्रवेश की अनुमति

गणतंत्र दिवस पर मुख्य समारोह में संसदीय सचिव श्री द्वारिकाधीश यादव करेंगे ध्वजारोहण,

ध्वजारोहण स्थल में प्रवेश के लिए आमंत्रण कार्ड अनिवार्य, एक कार्ड में एक ही व्यक्ति को मिलेगी प्रवेश की अनुमति

कवर्धा। गणतंत्र दिवस 26 जनवरी वर्ष 2021 का जिला स्तरीय मुख्य समारोह का आयोजन कवर्धा के स्थानीय आचार्यपंथ श्री गृंधमुनि नाम साहेब शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मैदान पर छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव श्री द्वारिकाधीश यादव मुख्य समारोह में ध्वाजारोहण करेंगे। श्री यादव परेड की सलामी लेंगें और जनता के नाम मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगे। कोविड 19 कोरोना वायरस के संक्रमण और उनके प्रभावित रोकथाम व नियंत्रण को विशेष ध्यान में रखते हुए समारोह स्थल में राज्य शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशा का पालन किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश के लिए आमंत्रण कार्ड अनिर्वाय किया गया है। यह आमंत्रण कार्ड में केवल एक ही व्यक्ति के लिए मान्य होगा। समारोह स्थल मास्क अनिवार्य है, बिना मास्क वाले व्यक्तियों को प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्य अतिथि का आगमन प्रातः 8ः58 बजे निर्धारित है। 9 बजे से 9 बजकर 2 मिनट तक ध्वजारोहण, राष्ट्रीय धुन एवं गार्ड ऑफ ऑनर द्वारा सलामी ली जाएगी। 9ः2 बजे से 9ः20 बजे मुख्य अतिथि द्वारा जनता के नाम मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया जाएगा। 9ः20 बजे 9ः35बजे तक कोरोना वारियर्स का सम्मान किया जाएगा। 9ः35 बजे मुख्यअतिथि का प्रस्थान होगा।

Related Articles

Back to top button