रायपुर

: कार्रवाई:रायपुर में पढ़ाने के बहाने 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

: कार्रवाई:रायपुर में पढ़ाने के बहाने 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी मौलाना गिरफ्तार
: छत्तीसगढ़ के रायपुर में 9 साल की एक बच्ची से उसको पढ़ाने वाले शिक्षक ने ही दुष्कर्म किया। आरोपी मौलाना घर में ही बच्ची को तालीम देने के लिए आता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
खम्हारडीह क्षेत्र का मामला, कई दिनों से बच्ची के साथ कर रहा था अश्लील हरकत
रविवार देर शाम मौलाना के जाने के बाद बच्ची ने परिजनों को बताया तो खुला मामला
छत्तीसगढ़ के रायपुर में 9 साल की एक बच्ची से उसको पढ़ाने वाले शिक्षक ने ही दुष्कर्म किया। आरोपी मौलाना घर में ही बच्ची को तालीम देने के लिए आता था। रविवार देर शाम आरोपी ने फिर अश्लील हरकत की। उसके जाने के बाद बच्ची ने अपने परिजनों को बताया। खम्हारडीह थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, बिहार निवासी मौलाना मोहम्मद अरशद रहमानी (25) यहां पंडरी के लक्ष्मी नगर स्थित मदरसे में रहता है। वह खम्हारडीह क्षेत्र में 9 साल की बच्ची को तालीम देने के लिए उसके घर जाता था। आरोप है कि मौलाना कई दिनों से बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। रविवार को भी आरोपी ने बच्ची से अश्लील हरकत की।

: पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कराया
मौलाना के जाने के बाद बच्ची ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद रात में ही परिजन थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रात में ही बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button