बस्तर

जगदलपुर : शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय के विभिन्न पदो की भर्ती हेतु प्रावधानिक मेरिट सूची जारी  15 एवं 16 सितम्बर को पात्र उम्मीदवारों के दस्तावेजों की होगी जांच

जगदलपुर 0कबीर क्रांति

स्व. श्री बलीराम कश्यप स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय संबद्ध चिकित्सालय डिमरापाल में जिला खनिज न्यास मद से सेन्ट्रल आक्सीजन ऑपरेटर-लिफ्ट मैन (डीएमएफटी निश्चित मासिक मानदेय) पद पर नियुक्ति किया जाना है इसके संबंध में प्राप्त आवेदनों के स्कुटनी उपरांत 29 जुलाई 2020 कार्यालयीन समय तक दावा आपत्ति आमंत्रित की गई थी। दावा-आपत्ति के निराकरण पश्चात् प्रावधानिक मेरिट सूची का प्रकाशन किया जा रहा है।

मेरिट सूची में पात्र उम्मीदवारों को अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 15 सितम्बर एवं अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 16 सितम्बर 2020 को प्रातः 10 बजे के संयुक्त संचालक सह अस्पताल अधीक्षक कार्यालय में उपस्थित होकर योग्यता संबंधी दस्तावेजों की जांच करवानी होगी। दस्तावेजों की जांच पश्चात् चयन समिति के निर्णयानुसार दोपहर 12 बजे से पदानुरूप 40 अंकों का कौशल परीक्षा का आयोजन होगा। निर्धारित तिथि पष्चात् किसी भी प्रकार का दावा मान्य नहीं होगा। पात्र उम्मीदवारों को आवेदन में अंकित पत्राचार के पते पर डाक से इसकी सूचना दी जा रही है।

मेरिट सूची बस्तर जिला कार्यालय के शासकीय वेबसाईट  bastar.gov.in  एवं संयुक्त संचालक सह अस्पताल अधीक्षक स्व. बलीराम कश्यप स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय संबद्ध चिकित्सालय डिमरापाल जगदलपुर के सूचना पटल पर अवलोकनार्थ चस्पा की गई है। कार्यालय द्वारा उम्मीदवारों से अनुरोध किया गया है कि कोविड-19 के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए अनिवार्य रूप से मास्क लगाकर आएंगे एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे।

 

Related Articles

Back to top button