राजनांदगाव

छत्तीसगढ़ : *एम पी फ्रेश गोल्ड आटा में निकला , मरा हुआ छिपकली*

छत्तीसगढ़ : *एम पी फ्रेश गोल्ड आटा में निकला , मरा हुआ छिपकली,देखें वीडियो

*―शुद्ध एवं फ्रेश आटा के नाम पर ढिंढोरे पीटते शशांक जुनेजा*
कबीर, क्रांति   खैरागढ़ : एम पी फ्रेश गोल्ड आटा के एक किलो के पैकेट से शनिवार को मरी हुई छिपकली मिलने से पांडादाह के एक परिवार में हड़कंप मच गया।
जिस पर सबन्धित कंपनी के मालिक को विडिओ बनाकर भेजी गई जिसमें उन्होंने विडिओ वायरल करने मना करते हुए मुंह मांगी कीमत देनी की बात कही जिसका उपभोक्ता ने रिकॉर्ड कर लिया क्योंकि अक्सर ऐसे मामलों में देखने को मिलता है कि कंपनी मालिक लेन देन कर मामले को दबाने का प्रयास कर लोंगो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करते रहते हैं जिनके अपराध को उनके मुंह से उगलवाने हेतु हमारे उपभोक्ता जो कि एक पत्रकारिता के क्षेत्र से भी जुड़े हुए होने के कारण उनका सारा बात रिकॉर्ड कर उनके हां में हां मिलाते चले गए। फिलहाल उक्त मामले की विडिओ एवं ऑडियो उपभोक्ता ने प्रशासन को शोपने कज बात कही है।

परिवार के लोग एक पैकेट आटे का इस्तेमाल कर चुके थे। उपभोक्ता ने खाद्य सुरक्षा औषधि विभाग के अधिकारियों से शिकायत करने की तैयारी अब की है।
राजनांदगांव शहर के खैरागढ़ तहसील पांडादाह निवासी नितिन ने बताया कि घर के पास स्थित सुंदर बनिया की दुकान से उन्होंने एम पी गोल्ड फ्रेश आटा के एक किलो की दो पैकेट खरीदे थे।
प्रतिदिन आटे की रोटी बन रही थी। सोमवार को उनकी पत्नी ने जब बचे हुए एक पैकेट आटे को खाद्य सामग्री बनाने के लिए फाड़ा तो एक किलो के आटा में एक मरी हुई छिपकली निकली जिसे देखकर अपने पति को आवाज देकर बुलवाई जिस तुरंत विडिओ बनाकर पैकेट में दिए मालिक के नम्बर पर पूरे घटना की जानकारी दी जिस पर मालिक ने अपनी गलती स्वीकार कर विडिओ वायरल न करने की बात कही।

ये देखे उन्होंने शोर मचाया। नितिन समेत परिवार के अन्य लोगों में छिपकली देखकर हड़कंप मच गया।

नितीन ने बताया कि जब आटे का पैकेट लेकर वह दुकानदार के पास पहुंचे तो दुकानदार ने उक्त मामले में अनभिज्ञता जाहिर की ।

नितिन कुमार भांडेकर ने बताया कि आटे के सेवन से परिवारजन दहशत में है। इस पूरे घटना की छत्तीशगड़ के खाद्य विभाग में शिकायत पत्र लिखकर देने की तैयारी है। जिसके मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।,

डी एन योगी एडीटर इन चीफ कबीर क्रांति,

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें,9425558295

Related Articles

Back to top button