कवर्धादुर्ग

भूपेश सरकार की विफलताओं और वादाखिलाफी पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया अपने घरों में धरना

भूपेश सरकार की विफलताओं और वादाखिलाफी पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया अपने घरों में धरना
 प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार के कामो से त्रस्त हो चुकी है – संतोष पाण्डेय
 भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे लिखे तख्ती व पोस्टर के साथ दिया धरना

डी एन योगी कवर्धा । भारत्रतीय जनता पार्टी, छत्तीसगढ़ के आह्वान पर मंगलवार को प्रदेश में सभी शराब दुकानों को खुलवाकर कोरोना संक्रमण एवं घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी, किसानों से धान खरीदी करने एवं दो साल के बोनस के अंतर की राशि देने, अन्य प्रांतों में फंसे प्रदेश के लोगों को वापस लाने हेतु समुचित व्यवस्था करने की मांग को लेकर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने

अपने निवास में दोपहर 3 से 5 बजे तक एक दिवसीय धरना प्रदर्शन दिया । सांसद संतोष पाण्डेय, भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिंह, पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, अशोक साहू, पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार भट्ट, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष सुशीला भट्ट सहित जिले के समस्त भाजपा मंडलों में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे लिखे तख्ती व पोस्टर के साथ अपने अपने घर के बाहर धरना प्रदर्शन दिया ।

इस दौरान सांसद संतोष पाण्डेय ने प्रदेश के भूपेश सरकार की विफलताओं और वादाखिलाफी की याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव पूर्व हाथ मे गंगाजल की कसम खाकर शराबबंदी के वादे के साथ सत्ता में आई कांग्रेस कोरोना संकट के बीच शराब दुकान खोलने व शराब की बिक्री बढ़ाने नए नए हथकंडे अपना रही है । मात्र डेढ़ वर्ष में ही प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार के कामो से त्रस्त हो चुकी है । कांग्रेस यदि शराबबंदी के वादे को पूरा नही करती है तो बीजेपी आने वाले दिनों में आंदोलन के लिये बाध्य होगी ।

भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ने किसानों को बकाया बोनस देने की मांग की व कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने तो हर किसानों के खाते में 2 हजार रु की राशि कोरोना संकट प्रारंभ होने के दौरान ही डाल दी थी परंतु भूपेश बघेल की सरकार खाली वादे से काम चला रही है । किसानों का धान पच्चीस सौ रूपए में खरीदने व किसानों के ऋण माफी के साथ सत्ता में आई कांग्रेस अब वादा निभाने में आनाकानी कर रही है ।

पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी ने कहा कि सरकार की शराब बेचने की नीति कोरोना को बढ़ावा ही देगी । शराब दुकानों में न तो सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन हो रहा है और न ही लोग मास्क का उपयोग कर रहे है , उल्टे सरकार खुद घर घर शराब पहुंचा कर लोगो को शराब पीने की ओर प्रेरित कर रही है । पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार भट्ट ने प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा का मुद्दा उठाते हुए क्वाइरेन्टीन सेंटर में उचित सुविधा की मांग सरकार से की ।
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार को घोषणापत्र में किये गए वादे को पूरा करना ही होगा । उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार हर मोर्चे पर अभी से विफल हो चुकी है । जनता सबक सिखाने के लिये तैयार बैठी है ।

जिला उपाध्यक्ष विदेशीराम धुर्वे, रघुराज ठाकुर, नितेश अग्रवाल, देवकुमारी चंद्रवंशी, गोपाल साहू, दुर्गेश ठाकुर, सीताराम साहू, परेटन वर्मा, चंद्रप्रकाश चंद्रवंशी, रतिराम भट्ट, सुखदेव धुर्वे, गजपाल साहू, मुकेश ठाकुर, परमेश्वर चंद्रवंशी, नीलाम्बर चंद्राकर, राघवेन्द्र वर्मा, बरसातीलाल वर्मा, मंगलू पोर्ते, गुलाब साहू, चंदन पटेल, शिवकुमार चंद्रवंशी, संतोष मिश्रा सहित सभी मोर्चा, प्रकोष्ठों और मंडलो के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने अपने घरों से धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button