कवर्धादुर्ग

वरिष्ठ पत्रकार व पुलिस का सम्मान किया जिला प्रेस क्लब कवर्धा !

वरिष्ठ पत्रकार व पुलिस का सम्मान किया जिला प्रेस क्लब कवर्धा !

कवर्धा -: जिला मुख्यालय कवर्धा के पत्रकार व पुलिस के सेवा भाव को देख अपने घर परिवार के चिंता किये बिना आम लोगो को सुरक्षा व सूचना देने का काम कर रहे है ! रात दिन अपने कर्तव्यो का पालन करते हुए भगवान् कृष्ण ने भगवत गीता में कहा है ? कर्मण्य मा धिकारष्ते ‘मा फलेषू कदाचन ,,का पालन यही करते दिखाई दे रहे है!

आज देश संकट के स्थिति में है ,लोग घर से बाहर नही निकल रहे है ! सरकार भी लोगो को अगाह की है ? देश व दूनिया संकट के दौर से जुझ रही है !कोरोना वायरस कोविड 19 ने एक महामारी का रूप धारण कर लिया है ! जिसे रोकने का एक मात्र ऊपाय सोशल डिस्टेंस है , यही सुझाव के कारन देश व दूनिया का पहिया थम गया है! बावजूद पत्रकार व पुलिस अपनी व परिवार का ख्याल को ताक पर रखकर श्री कृष्ण के ऊस गीता ऊपदेश का पालन करते दिखाई दे रहे है! इस बात की परवाह देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है !

और संकट के घडी में सेवा कर रहे है ऊनका सम्मान और ख्याल रखने की अपिल किया है ! जिनसे प्रभावित होकर जिला प्रेस क्लब कवर्धा के पत्रकारो ने जिला के वरिष्ठ पत्रकार डी एन योगी प्रकाश वर्मा व शहर के चौक जयस्तभ चौक , रायपुर रोड चौक , नवीनी बाजार 112 टीम , ॠष्भदेव चौक, एकता चौक, लोहारा रोड चौक, में

ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को आज श्री फल, स्वल्पाहार, गुलाब का फूल, व हार पहना कर सम्मान किया गया ! इस अवसर पर जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रकाश वर्मा महासचिव डी एन योगी यशंवतसिह ठाकुर ऊपाध्यक्ष अमिताभ नामदेव अशोक मानिकपुरी सचिव विजय कुमार धृतलहरे श्रमजीवी पत्रकार संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष आदिल खान रामेशवर प्रताप सिंह मौजूद रहे !

Related Articles

Back to top button